शिखिल ब्यौहार, भोपाल। केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में सीएम हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से मुलाकात की। इस दौरान दोनों ही नेताओं के भी राजनीतिक विषयों को लेकर चर्चा हुई।  मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश के विकास और बेहतरी को लेकर चर्चा हुई है। 

कांग्रेस नेता अरुण यादव की किसानों से अपीलः 2 अक्टूबर को ग्राम सभाओं में 2 प्रस्ताव पारित कर सरकार को भेजें

भारत सरकार ने किसानों को सौगात दी है। बासमती चावल पर एक्सपोर्ट ड्यूटी हटाई, ताकि किसानों को इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ मिले। मोबाइल, दो पहिया वाहन, 10 हजार मासिक आय और किसानों के लिए ढाई एकड़ सिंचित के साथ 5 एकड़ असिंचित जमीन की शर्त हटाई गई है। 

सड़क पर पिटाने वाले पार्षद ने अपनी जान को बताया खतराः अरविंद बोले- गुमटी माफिया ने मेरे ऊपर किया हमला, आरोपी आदतन अपराधी और 70 प्रकरण दर्ज

शिवराज ने कहा कि दलहन फसलों को लेकर भी निर्णय लिया गया है। मसूर और उड़द की दाल मिनिमम सपोर्ट प्राइस पर खरीदने का फैसला लिया गया है। मध्य प्रदेश के किसानों को इसका अधिक से अधिक लाभ मिले, इसे भी लेकर विचार मंथन हुआ है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि 2018 में प्रधानमंत्री आवास योजना में कई नाम छूट गए थे, अगले महीने के पहले सप्ताह में शुरू होने वाले सर्वे में उन नामों को भी जोड़ा जाएगा। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m