Crime News. अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र में घर में सो रही युवती को गांव के ही तीन युवक तमंचे दिखाकर गन्ने के खेत में ले गए. उसके हाथ-पैर बांध कर साथ तीनों ने रेप किया. तलाश करने निकले परिजनों को युवती खेत में मिली. जिसके हाथ-पैर बंधे हुए थे. परिजनों ने थाने पहुंचकर शिकायत की है.

पूरा मामला गजरौला थाना क्षेत्र के एक गांव का है. पीड़ित युवती के पिता की मौत हो चुकी है. उसका भाई छोटा है. युवती ने बताया कि वह 26 सितंबर की रात घर में सो रही थी. रात एक बजे गांव के तीन युवक आए. उसे तमंचे दिखाकर खेत में ले गए. गन्ने के खेत में उसके हाथ-पैर बांध दिए. मुंह पर भी कपड़ा बांध दिया. इसके बाद तीनों ने उसके साथ बलात्कार किया.

इसे भी पढ़ें – ‘प्रोफेसर केबिन में बुलाकर करते हैं अश्लील हरकत, फोन पर करते हैं गंदी-गंदी बातें…’ छात्रा ने लगाया गंभीर आरोप

परिजनों या पुलिस से शिकायत करने पर युवती व उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी उसे खेत में छोड़कर भाग गए. जब सुबह वह घर में नहीं मिली, तो परिजन खोजने निकले. वह अगले दिन सुबह पांच बजे गन्ने के खेत में मिली. उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे. युवती ने परिजनों को आपबीती सुनाई.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक