इंद्रपाल सिंह, नर्मदापुरम। मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक महिला की हत्या कर हाथ पैर बांध कर उसे कुएं में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि, महिला दोपहर करीब 3 बजे अपने खेत पर घास लेने गई थी। जब देर शाम तक महिला वापस घर नहीं आई तो परिजन उसे देखने के लिए खेत पहुंचे। जहां तलाश करने पर खेत में कुछ जगह खून के निशान दिखे और फिर महिला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची है।

पिकनिक स्पॉट पर अड़ीबाजी करने वाले युवक बनना चाहता था सब इंस्पेक्टरः सैलानी ने विरोध किया तो तान दी बंदूक, आरोपी से कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद

मामला नर्मदापुरम के सांगाखेड़ा कला के माखन नगर थाना क्षेत्र का है। जहां 50 साल की एक महिला की हत्या कर उसे कुएं में फेंक दिया। इतना ही नहीं महिला के हाथ-पैरों को साड़ी से बांध कर उससे मारपीट की गई। घटना रविवार शाम 4 बजे से रात 8 बजे के बीच की बताई जा रही है। महिला दोपहर 3 बजे अपने खेत घास लेने गई थी। वापस घर नहीं आने पर परिजन उसे देखने के लिए खेत पहुंचे, जहां तलाशी के दौरान खेत में कुछ जगह खून के निशान मिले। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी।

इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और महिला का शव 40 फीट गहरे कुएं में दिखा। जिसमें महिला के दोनों हाथ और पैर साड़ी से बंधे मिले। फ़िलहाल पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m