चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां एक सिरफिरे युवक से परेशान होकर नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

रोजगार के नाम पर जिस्म का सौदा: बेटे को नौकरी दिलाने के बहाने युवक ने लूटी मां की अस्मत, शिकायत पर भाजपा नेता ने कार्रवाई नहीं करने का बनाया दबाव

दरअसल पूरा मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र का है, जहां पर रहने वाली 17 साल की नाबालिग ने रविवार को अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि नाबालिग रात में खाना खाने के बाद कमरे में गई, जब सुबह काफी देर तक उसने दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों को शंका हुई। कमरे का दरवाजा खटखटाने पर अंदर से कोई जवाब नहीं आया। जब परिजनों ने खिड़की से झांककर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। लड़की फांसी के फंदे में झूल रही थी। 

परिजनों ने तत्काल घटना की सुचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि देवास का रहने वाला एक युवक लगातार मृतिका को परेशान कर रहा था। आरोपी उसे अश्लील मैसेज भी करता था। फिलहाल पुलिस तमाम सबूतों को तलाशने में जुटी हुई है।  

देवास का लड़का दे रहा था धमकी

परिवार ने पुलिस को बताया कि नाबालिग को देवास में रहने वाला गोलू उर्फ ऋषभ वर्मा नाम का लड़का धमकी दे रहा था। वह उसे अपने साथ रखने और शादी को लेकर दबाव बना रहा था। परिवार ने जब लड़की का मोबाइल देखा तो उस पर धमकी भरी कई चैटिंग मिली। इसकी जानकारी परिवार के लोगों ने पुलिस को भी दी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m