सुंदरगढ़ : ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में बीरमित्रपुर पुलिस सीमा के अंतर्गत कुडपानी रोड पर आज एक दुखद घटना में दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की जलकर मौत हो गई।

मृतक की पहचान झारखंड के अशोक अग्रवाल के रूप में हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, वह मोटरसाइकिल पर रायबोगा से बीरमित्रपुर जा रहा था, तभी यह दुर्घटना हुई। दूसरी मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति विपरीत दिशा में जा रहे थे। कथित तौर पर दोनों मोटरसाइकिलें तेज गति से चल रही थीं, जिसके कारण यह घातक टक्कर हुई। टक्कर के प्रभाव से आग लग गई, जिससे तीनों सवार जल गए। पीड़ितों की चीखें सुनकर राहगीर मौके पर पहुंचे और दो पीड़ितों को बचाने में सफल रहे।

दुर्भाग्य से, अग्रवाल अपनी मोटरसाइकिल के नीचे फंस गए और उन्हें बचाया नहीं जा सका। घटनास्थल पर ही उनकी जलकर मौत हो गई। सूचना मिलने पर बीरमित्रपुर पुलिस, अग्निशमन सेवा कर्मियों के साथ मौके पर पहुंची और आग बुझाई। आग में दोनों मोटरसाइकिलें पूरी तरह जलकर खाक हो गईं।

अग्रवाल का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों को पहले बीरमित्रपुर सरकारी अस्पताल ले जाया गया और बाद में उनकी हालत बिगड़ने पर राउरकेला भेज दिया गया। दुर्घटना की जांच जारी है।