रायपुर। रायपुर आटो मोबाइल डीलर्स एसोसिएशन (राडा) की नई कार्यकारणी का गठन किया गया। इसके लिए राडा की वार्षिक आमसभा एक निजी होटल में हुई। इसमें मुख्य अतिथि एफएडीए (फाडा) के अध्यक्ष सीएस विगनेश्वेर और विशेष अतिथि छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष अमर परवानी, एफएडीए (फाडा) के पूर्व अध्यक्ष मनीष राज सिंघानिया और सीईओ सहर्ष दमानी उपस्थित थे। कार्यक्रम में राडा सदस्य और प्रदेश के 75 से अधिक ऑटोमोबाइल सदस्य उपस्थित हुए। राडा की नई कार्यकारिणी में दो साल के लिए अध्यक्ष रविंद्र भसीन और सचिव विवेक अग्रवाल को चुना गया।

कार्यक्रम में अध्यक्ष विवेक गर्ग, उपाध्यक्ष रविन्द्र भसीन, सचिव कैलाश खेमानी ने आटोमोबाइल व्यवसायी व अतिथियों का अभिवादन किया। सचिव कैलाश खेमानी ने चलचित्र के माध्यम से राडा के दो वर्षो में किए कार्यो को दिखाया। इसके बाद अपने कार्यकाल का लेखाजोखा प्रस्तुत किया और आगे के वर्ष के प्रावधान से अवगत कराया।

कार्यक्रम में नए कार्यकारणी का गठन किया गया, जिसमें अध्यक्ष रविन्द्र भसीन और उपाध्यक्ष कैलाश खेमानी, सचिव विवेक अग्रवाल और कोषाध्यक्ष मुकेश सिंघानिया को सर्वसम्मति से अगले दो वर्षो के लिए चुना गया।

नए राडा अध्यक्ष रविन्द्र भसीन ने कहा कि जिस तरह आप सभी का स्नेह व साथ मुझे मिला है, जिसका मैं बहुत आभारी हूं। राडा के बोर्ड के सदस्यों के मार्गदर्शन से हमारा हर काम आसान होता आया है और मुझ पर जो जवाबदारी दी गई है उनको पूरी मैं अपनी पूरी निष्ठा के साथ करने की कोशिश करूंगा। आज जो पदाधिकारियों का गठन हुआ है हम सब कंधा से कंधा मिलकर अपने राडा परिवार को और नई ऊंचाइयों पर ले जाने का प्रयास करते रहेंगे।