नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा शख्स ने अपनी प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो रहा था। जिसके पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। 

CJI चंद्रचूड़ की वजह से IIT में पढ़ेगा मजदूर का बेटा: दलित छात्र से बोले- ऑल द बेस्ट, अच्छा करो…, सुनाया ऐसा फैसला कि हर किसी ने कहा- वाह

दरअसल, मध्य प्रदेश का रहने वाला अधेड उम्र का आरोपी आनंद कुमार सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सलारपुर में प्रेमा नाम की महिला साथ रहता था। दोनों पहले से शादीशुदा हैं। एक दिन उनके बीच दोस्ती हुई और मुलाकात प्यार में बदल गई। जिसके बाद दोनों के लिव-इन में रहने का फैसला किया। पहले के कुछ दिन तो उनके बीच सबकुछ ठीक रहा। लेकिन अब वह महिला से पीछा छुड़ाना चाह रहा था। 

प्यार से बढ़कर कार? दहेज में चार पहिया नहीं मिलने पर गर्भवती पत्नी के पेट में मारी लात, ससुराल वालों ने घर से निकाला

आज सोमवार को आनंद ने प्रेमिका के दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया और तब तक उसे जकड़े रहा, जब तक महिला की मौत नहीं हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने राज्य मध्य प्रदेश भागने की फिराक में था। लेकिन पुलिस ने उसे सेक्टर-37 के बस अड्डे से दबोच लिया। फिलहाल उससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m