Giriraj Singh On Hassan Nasrallah: हिजबुल्लाह (Hezbollah) चीफ हसन नसरल्लाह (Hassan Nasrallah) की मौत का असर भारत (India) में भी देखने को मिला। नसरल्लाह की मौत के विरोध में जम्मू कश्मीर-उत्तर प्रदेश समेत भारत में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। हिजबुल्लाह चीफ की मौत पर भारत में हो रहे प्रदर्शन पर अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तंज कसा है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने X पर लिखा, जान ना पहचान …भारत में वो बन गए इनके अब्बूजान।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में?

बता दें कि हसन नसरल्लाह की मौत के विरोध में पिछले तीन से भारत के कई हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे हैं। जम्मू कश्मीर और उत्तर प्रदेश में नसरल्लाह की मौत के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन किया गया। लेबनान में इजरायली हमले में मारे गए नसरल्लाह के समर्थन में जम्मू-कश्मीर के बडगाम में लोगों ने रैली भी निकाली, जिसमें बड़ी तादाद में महिलाएं भी शामिल हुईं। वहीं पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती समेत कई पार्टियों के नेताओं ने न सिर्फ हिजबुल्लाह चीफ नसरल्लाह की मौत पर दुख जताया बल्कि अपने चुनावी कार्यक्रमों को भी रद्द कर दिया था।

Sonam Wangchuck Arrested: सोशल एक्टिविस्ट सोनम वांगचुक गिरफ्तार, भड़के राहुल गांधी बोले- ‘यह चक्रव्यूह भी टूटेगा, मोदी तेरा घमंड….’

नसरल्लाह की मौत पर हो रहे प्रदर्शन को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तंज कसा है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि- जान ना पहचान …भारत में वो बन गए इनके अब्बूजान।

… जब पीएम मोदी ने मल्लिकार्जुन खड़गे को लगाया फोन, जानिए कांग्रेस अध्यक्ष की तरफ से क्या मिला जवाब- PM Modi called Mallikarjun Kharge

वहीं बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने भी महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ये वो पार्टियां हैं जो अलगाववादियों, आतंकवादियों और पत्थरबाजी की घटनाओं में शामिल लोगों का समर्थन करती रहीं। जेकेएनसी, पीडीपी और कांग्रेस जैसी पार्टियां आतंकवाद का समर्थन करती हैं। उन्हें गाजा तो नजर आता है लेकिन ढाका में हिंदुओं की हत्याएं नजर नहीं आती। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक राजनीतिक दल तुष्टिकरण की राजनीति के चलते इस तरह से अपनी रैलियों को रद्द कर रही है। वे लोकतंत्र के पक्ष में नहीं, वे आतंकवाद के समर्थक हैं…”

UN में एस जयशंकर ने सबको धोया: पाकिस्तान को PoK खाली करने का दिया अल्टीमेटम, चीन को भी दिखाया आईना- Jaishankar at UNGA

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H