शब्बीर अहमद, भोपाल। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार के नेतृत्व में आज कांग्रेस के विधायकों ने सरकार के विजन डॉक्यूमेंट को लेकर सीएम हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से मुलाकात की। इस दौरान 63 में से 35 विधायक शामिल रहे। करीब डेढ़ घंटे तक डॉ मोहन यादव और कांग्रेस विधायकों के बीच चर्चा चली। इस दौरान विधायकों ने विजन डॉक्यूमेंट, फसल के दाम, महिला अत्याचार और प्रदेश में दलित,आदिवासी, अल्पसंख्यक पर बढ़ते अत्याचार को लेकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी सौंपा। 

महिला तहसीलदार ने SDM और कलेक्टर पर लगाया सनसनीखेज आरोप: ऑडियो वायरल

उमंग सिंघार ने बढ़ते अत्मुयाचार को लेकर मुख्यमंत्री से की शिकायत

बैठक खत्म होने के बाद विधायकों के साथ सीएम हाउस से बाहर निकले नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस विधायकों के समर्थकों पर झूठी एफआईआर दर्ज हो रही है। इसे लेकर उन्होंने सीएम मोहन यादव से शिकायत की है। सिंघार ने कहा कि मध्यप्रदेश में जल जीवन मिशन का काम अब तक पूरा नहीं हुआ है। जबकि जल जीवन मिशन के लक्ष्य की समय सीमा खत्म हो चुकी है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अपने क्षेत्र के विकास को लेकर मुख्यमंत्री के सामने कांग्रेस विधायकों ने अपनी मांगे रखी है। 

विजन डॉक्यूमेंट को लेकर गरमाई थी सियासत

बता दें कि सरकार ने विजन डॉक्यूमेंट को लेकर बीजेपी विधायकों से 100-100 करोड़ का  प्रस्ताव मांगा गया था,जबकि कांग्रेस विधायकों से इस पर कोई चर्चा नहीं की गई थी। कांग्रेस विधायकों से विकास कार्यों के प्रस्ताव को नहीं मांगने पर मामले में जमकर सियासत हुई थी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m