Pandit Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम के आचार्य पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे में उनका एक बयान फिर चर्चा में हैं. उन्होंने कहा, हमने हवस का पुजारी सुना है. हवस का मौलवी क्यों नहीं हो सकता है? अब सोशल मीडिया पर इस चीज को लेकर खूब चर्चा हो रही है.

इसे भी पढ़ें- क्या कसूर था मासूम का? मां के साथ सो रहा था 3 साल का बच्चा, भतीजे को उठा ले गया चाचा, फिर जो किया जानकर दहल उठेगा दिल…

बता दें कि इन दिनों बागेश्वर धाम के आचार्य पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बिहार के बोधगया में हैं. जहां वे अपने अनुयायियों को पिंड दान कराने के लिए गए हैं. उन्होंने कथा सुनाते हुए कहा, सनातनी खुद अपने धर्म के संतो का और तीर्थों का मजाक उड़ाते हैं. मंदिरों को पाखंड की दुकान कहते हैं. संतो को ढोंगी-पाखंडी बताते हैं. साथ ही उन्होंने कहा, लेकिन आपने किसी मुल्ला को ऐसा करते नहीं देखा होगा.

इसे भी पढ़ें- ‘मौत’ की फैक्ट्री में 3 जिंदगी खत्म: डीजल टैंक में उतरे 3 श्रमिकों की चली गई जान, जानिए आखिर अंदर क्या हुआ था ऐसा…

इतना ही आगे पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, हम किसी के विरोध में नहीं हैं. लेकिन आपने किसी मुसलमान कभी भी अपने मौलवियों की बेइज्जत नहीं करते हैं, लेकिन हमलोग करते हैं. हमने हवस का पुजारी सुना है. हवस का मौलवी क्यों नहीं हो सकता है? हम लोग के दिमाग में बहुत ही प्रायोजित तरीके से ब्रेन को वॉश करने के लिए शब्दों को पहुंचाया जा रहा है और भरा जा रहा है.