Agra News. आगरा के होटल स्टार ऑफ ताज के रूम नंबर 207 में हॉकी की स्टेट प्लेयर स्नेहा अहमद (21) की फांसी पर लटकी लाश मिली है. वह रात में होटल आई थी. सुबह चैक आउट के समय रूम न खुलने पर घटना का पता चला. मोबाइल चैट और व्हाट्सअप से पुलिस घटना के खुलासे के नजदीक है.

आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित होटल ऑफ ताज में युवती 29 सितंबर को एक कमरा बुक किया था. चेकइन करने के बाद युवती होटल के कमरे में चली गई थी. बताया जा रहा है कि रात में युवती से मिलने एक युवक आया था. बाद में होटल कर्मियों को युवती की लाश कमरे में फंदे से लटकी हुई मिली थी. 

इसे भी पढ़ें – जल रही थी चिता, अचानक पहुंची पुलिस, महिला का शव को निकाला बाहर, जानिए क्या है वजह

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब चेक आउट के टाइम पर होटल कर्मियों ने युवती के रूम का दरवाजा खटखटाया, लेकिन बहुत देर बाद भी कमरे के अंदर से कोई आवाज नहीं आई. दरवाजा नहीं खुलने पर होटल कर्मियों ने खिड़की से झांककर देखा तो दंग रह गए. युवती की लाश कमरे के फंदे से लटकी हुई मिली थी.

इसे भी पढ़ें – मोबाइल के लिए मौत का खेल : Flipkart से मंगाया डेढ़ लाख का iPhone, फोन लेकर युवक ने की डिलवरी ब्वॉय की हत्या, जानिए कैसे खुला राज

यह देखकर होटल स्टाफ में अफरा-तफरी मच गई. होटल कर्मियों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और होटल का दरावाजा खोला. पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक