रायपुर। NEWS 24 MP-CG और लल्लूराम डॉट कॉम के संयुक्त तत्वावधान में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय सरकार के सुशासन पर आधारित कार्यक्रम ‘हम संवारेंगे’ का आयोजन सूरजपुर में 1 अक्टूबर को शाम पांच बजे से किया जाएगा. साधु राम सेवाकुंज में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि साय सरकार में मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े होंगी. कार्यक्रम में प्रेमनगर विधानसभा विधायक भूलन सिंह मरावी भी मौजूद रहेंगे.

‘हम संवारेंगे’ कार्यक्रम में साय सरकार में सूरजपुर में कैसे विकास की तस्वीर बदली. साय सरकार नें सूरजपुर को किस तरह से योजनाओं का लाभ दिया. मोदी की गांरटी के अनुरूप लक्ष्य को कैसे पूरा किया गया. प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों की भी बात होगी.

2 साल के धान के बोनस से खुशहाल हुए किसानों से चर्चा होगी. 3100 रुपए प्रति क्विंटल की दर से धान की रिकॉर्ड खरीदी का सूरजपुर में क्या असर हुआ. महतारी वंदन योजना से सूरजपुर की महिलाओं को कैसी आर्थिक ताकत मिली के अलावा साय सरकार की अन्य उपलब्धियों पर चर्चा होगी.

Solar Eclipse: सूर्यग्रहण में क्या होता है रिंग ऑफ फायर? Bigg Boss 18 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं टीवी की यह ‘नागिन’ PAK के इस क्रिकेटर ने रीना रॉय से रचाई थी शादी, क्यों हुआ था तलाक? भीषण सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हुआ ये भारतीय क्रिकेटर 1.3 करोड़ के जाली नोटों पर छापी अनुपम खेर की फोटो, एक्टर ने लिए मजे गांधी जयंती : मोहनदास से महात्मा बनने तक का सफर लाल साड़ी में गजब दिखीं नीता अंबानी, अरबपति की मिसेज ने फिर खरीदी नई डायमंड जूलरी​ Khatron Ke Khiladi 14: Karan Veer Mehra ने जीती चमचमाती ट्रॉफी, मिला लाखों का चेक Share Market: Reliance Infrastructure ने जीता 780 करोड़ का ये केस देश के सर्वोच्च सम्मान से नवाजे जाएंगे Mithun Chakraborty