लखनऊ. मेरठ से भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चे में हैं. आरएलडी को लेकर संगीत सोम के एक बयान पर सपा नेता ने तंज कसा है. संगीत सोम ने केंद्रीय जयंत चौधरी की पार्टी आरएलडी को एक जिले की पार्टी बताया था. हालांकि, भारतीय जनता पार्टी के नेता और योगी सरकार में मंत्री ने विरोध जताया था.

इसे भी पढ़ें- ‘हवस का पुजारी सुना है… हवस का मौलवी क्यों नहीं हो सकता?’, भड़कते हुए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने क्यों कही ये बात

बता दें कि यूपी की 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है. ऐसे में चुनाव से पहले बीजेपी नेता संगीत सोम ने आरएलडी को एक जिले की पार्टी बता दिया. जिसके बाद योगी सरकार में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने डैमेज कंट्रोल की कोशिश करते हुए कहा राष्ट्रीय लोकदल के साथ भाजपाका गठबंधन है. उपचुनाव भी हम रालोद के साथ ही लड़ेंगे. अब सपा इसको लेकर निशाना साध रही है.

इसे भी पढ़ें- क्या कसूर था मासूम का? मां के साथ सो रहा था 3 साल का बच्चा, भतीजे को उठा ले गया चाचा, फिर जो किया जानकर दहल उठेगा दिल…

भाजपा नेता संगीत सोम के बयान पर निशाना साधते हुए सपा नेता आईपी सिंह ने सोशल मीडिया (X) पर एक पोस्ट किया है. आईपी सिंह ने पोस्ट करते हुए लिखा, बीजेपी ने RLD का मतलब डेढ़ जिले की पार्टी बताया. जब तक समाजवादी पार्टी के साथ जयंत चौधरी थे यूपी भर के नेता थे. अब RLD की असल औकात बीजेपी हर मंच से बता रही है मंत्री तो बन गये पर राष्ट्रीय लोकदल खत्म हो गया.