विक्रम मिश्र, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में आगामी 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए समीकरण सभी सियासी दल तय कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी और कांग्रेस में अभी ये नहीं उसको ले लो वाली स्थिति देखने को मिल रही है, जबकि समाजवादी पार्टी ने 7 सीटों पर अपने उम्मीदवार भी लगभग तय कर दिए हैं, लेकिन भाजपा सरकार में सहयोगी अब निषाद पार्टी के मुखिया और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने दो सीटों पर अपनी पेशकश की है.

इसे भी पढ़ें- सजा नहीं, मौज काट रहा ‘रेपिस्ट’! 8वीं बार 20 दिन की पैरोल पर बाहर आया राम रहीम, आखिर इतनी रियायत क्यों?

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में बताया कि मझवां और कटेहरी विधानसभा सीट पर निषाद बहुल है, इसलिए दोनों सीट हमें मिलनी ही चाहिए और वहां पर हमारी पूरी तैयारी चल रही है. हालांकि, संजय निषाद ने कहा कि हमने सभी सीटों पर अपने प्रभारी नियुक्त किए हैं. एनडीए का प्रत्याशी जहां होगा उनको हम लोग मिलकर जिताएंगे और पुनः यूपी में योगी और देश में मोदी के ज़िंदाबाद के नारे लगेंगे.

इसे भी पढ़ें- सजा नहीं, मौज काट रहा ‘रेपिस्ट’! 8वीं बार 20 दिन की पैरोल पर बाहर आया राम रहीम, आखिर इतनी रियायत क्यों?

अपराधियो के सहारे समाजवादी पार्टी

भदोही आए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने अखिलेश यादव पर गठजोड़ का आरोप लगाया. मंत्री संजय निषाद ने कहा की समाजवादी पार्टी को अपराधियों और माफियाओं की पार्टी है और इन्हीं के बूते सरकार बनाते थे. उन्हीं के चलते सत्ता से बाहर हो रहे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक