इदरीश मोहम्मद, पन्ना। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में सी.डब्ल्यू.एस.एन बालक छात्रावास में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब खाना पकाने के दौरान प्रेसर कुकर अचानक फट गया। घटना में खाना पका रही रसोइया के सीने में चोट आई है। जिसे इलाज के लिए आनन फानन में जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती करवाया गया है।

भूतड़ी अमावस्या पर ‘चीखों’ से गूंजा नर्मदांचल, श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी, पितरों का किया तर्पण

पूरा मामला


वहीं रसोइया ने प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि दो तीन माह से कुकर खराब है। लेकिन छात्रावास की देखरेख व व्यवस्था में लगे अधिकारियों ने कुकर नहीं बदलवाया। जिसके कारण आज सुबह अचानक विस्फोट हो गया। यह विस्फोट तब हुआ जब छात्रावास की रसोइया राजकुमारी प्रजापति पति चंदन प्रजापति कुकर में दाल पका रही थी। जिसके साथी रसोइया मिथलेश कुमार सेन पिता मुलई सेन निवासी भटहर(46) सब्जी काटकर धो रहे थे। इसी दौरान अचानक कुकर फटा और कुकर का ढक्कन छत में जाकर लगा। जिससे छत का सीलिंग फैन भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

वहीं रसोइया राजकुमारी सेन के सीने व हाथ मे चोटें आई है। गनीमत रही कि इस दौरान रसोई में कोई छात्र मौजूद नहीं थे। हालांकि घटना के समय छात्रावास में कोई जिम्मेदार अधिकारी मौजूद नहीं थे। घटना की जानकारी लगते ही डीपीसी अजय गुप्ता ने अपनी गाड़ी भेजकर रसोईया को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

नर्मदा नदी में डूबी दो महिलाएं: एक की मौत, दूसरी की तलाश जारी, सर्वपितृ अमावस्या पर स्नान करने गईं थीं

दरअसल सी.डब्ल्यू.एस.एन छात्रावास में वर्तमान समय में जिले भर के 45 से 50 दिव्यांग छात्र रहते है। जिनके लिए खाने और रहने की व्यवस्था सरकार की तरफ से की जाती है। छात्रावास की देखभाल डीपीसी कार्यालय से की जाती है। वही इस पूरे मामले पर अजय कुमार गुप्ता डीपीसी ने कहा घटना की जानकारी लगते ही गाड़ी भेजकर रसोईया को अस्पताल इलाज के भेजा गया है और टीम गठित कर घटना की जांच करवाई जाएगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m