धर्मेंद्र ओझा, भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड में बदमाशों का रंगदारी को लेकर चलती बस में ड्राइवर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। यहां मेहगांव में हाईवे पर दौड़ती बस में कुछ युवकों ने विवाद खड़ा करते हुए बस की स्टेयरिंग लॉक कर दी, जिससे बस हाईवे किनारे झाड़ियों में जा घुसी। हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हुए है। इधर बस चालक से रुपए लेकर आरोपी मौके से फरार हो गए। 

बड़ा हादसा टला : पटाखा गोदाम में विस्फोट से अफरा-तफरी, पुलिस ने समय रहते आग पर पाया काबू

जानकारी के मुताबिक यात्री बस ग्वालियर से भिंड की ओर आ रही थी। तभी मेहगांव के नजदीक से कुछ युवक सवार हुए। इस दौरान बदमाशों ने हाईवे पर बस को रोकने का प्रयास किया। इसके बाद ड्राइवर से रंगदारी करते हुए मारपीट कर दी। वहीं हाईवे पर दौड़ती हुई बस की स्टेयरिंग से चाबी खींच ली, जिससे स्टेयरिंग लॉक हो गई। बस जाकर सड़क किनारे पलट गई। 

पुरानी रंजिश में चली गोली: मृत पिता की अस्थियां लेकर इलाहाबाद जा रहे लोगों के साथ मारपीट, पुलिस ने FIR करने से किया इंकार

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया। घटना भिंड-ग्वालियर NH 719 की है। ये पूरा मामला मेहगांव थाना क्षेत्र का है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।   

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m