दीपक ताम्रकार, डिंडोरी। भाजपा सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते ने नेपाल में फंसे मध्य प्रदेश के लोगों को निकालने के लिए नेपाल सरकार और भारत सरकार का धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा कि जैसे ही मुझे पहले दिन पता चला कि डिंडोरी जिला के लोग नेपाल में फंसे हुए हैं तो हमने एंबेसी और विदेश मंत्रालय से बात की. जिला प्रशासन और सरकार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्हें सुरक्षित भारत वापस लाया जा रहा है. इसके लिए नेपाल सरकार और भारत सरकार का धन्यवाद.

दरअसल, सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते बुधवार को डिंडोरी प्रवास पर पहुंचे. जहां सदस्यता अभियान को गति देते हुए पहले वार्ड क्रमांक 7, अंबेडकर वार्ड और हरिजन बस्ती पहुंचे. जहां उन्होंने हरिजन परिवार और अल्पसंख्यक लोगों को सदस्यता दिलाई.

कुलस्ते ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा ने सदस्यता अभियान शुरू किया है. आज दो अक्टूबर को स्वच्छता अभियान के तहत नगर में साफ सफाई कर हरिजन बस्ती में सदस्यता अभियान में शामिल हुए. जिसमें लोगों को उनके घर-घर जाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई है.

वहीं, अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने भाजपा के पुराने सदस्य होने पर खुशी जाहिर करते हुए सांसद के हाथों फिर सदस्यता लेने पर प्रसन्नता व्यक्त की है. कोसिम नदीम ने कहा कि मैं बहुत पुराना भाजपाई हूं. पार्टी में मुझे हमेशा भरोसा रहा है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m