चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन देखने के मिला है. जहां कांग्रेसियों ने भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों के नाम पर पिंडदान और तर्पण किया. आरोप है कि विकास कार्यों के नाम पर भ्रष्टाचार किया जा रहा है. साथ ही लापरवाही बरती जा रही है.

इस मामले को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता संजय बालकीवाल ने बताया कि स्मार्ट सिटी में भ्रष्टाचार के लिए जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ राजमोहल्ला क्षेत्र की गली नंबर 3 में अमावस्या पर भ्रष्टाचारियों का श्राद्ध पक्ष में पिंडदान और तर्पण किया गया. स्मार्ट सिटी के कार्यों की शुरुआत राजमोहल्ला से हुई थी. जहां एक गली में सैकड़ों की संख्या में चेंबर बने हुए हैं. वहीं स्मार्ट शहर बन रहे इंदौर की इस गली के कई चैंबर जर्जर हालत में हैं. जिससे कई लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- शस्त्र पूजन के साथ मनेगा दशहरा: कांग्रेस ने जताई आपत्ति, कहा- शिक्षा के बाद धर्म में लागू किया जा रहा RSS का एजेंडा, BJP ने किया पलटवार

बालकीवाल ने कहा कि चैंबरों के मुद्दे को लेकर पिंडदान कर भ्रष्ट अधिकारियों की तर्पण क्रिया में खाद्य सामग्री की जगह पैसे रखे गए. इन भ्रष्टाचारियों को नर्क में जगह मिले और वहां उनकी भूख पैसों से मिटाई जाए. इस उद्देश्य के साथ यक्रिया विधि की गई है. तर्पण के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, राकेश यादव, प्रेम खड़ायता, शंकर निनावत, शैलेश गर्ग, इम्तियाज बेलिम, सहित कई रहिवासी भी मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें- पुरानी पेंशन बहाली की मांग: कर्मचारियों ने निकाली पद यात्रा, कहा- जो OPS PM को मिलती हैं, वह हमें भी चाहिए…

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m