फतेहपुर. राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने किशुनपुर क्षेत्र में एक दिवंगत छात्रा के परिवार से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया. उन्होंने स्वजन को भरोसा दिलाया कि बेटी को खुदकुशी के लिए मजबूर करने वालों को कठोर सजा दिलाई जाएगी.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि “मुख्यमंत्री की बिरादरी का कोई भी अपराधी चाहे जितना बड़ा हो, उसके लिए सात खून माफ हो जाते हैं.” उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर चिंता जताते हुए कहा कि “माफिया और अपराधी मजाक बना चुके हैं.” उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा सरकार दलितों, पिछड़ों और मुसलमानों को वोट बैंक मानकर उनकी समस्याओं को नजरअंदाज कर रही है.

इसे भी पढ़ें – ‘पानी और नमक’ के सहारे अनशन करने वालों का महत्व भाजपा क्या समझेगी, जिसकी आंख का पानी मर गया है, जो नमक का कर्ज तक चुकाना नहीं जानती- अखिलेश

मौर्य ने पुलिस से फरार आरोपित की जल्द गिरफ्तारी की मांग की और खागा कोतवाली प्रभारी पर आरोप लगाया कि वे दोषियों को बचाने में संलिप्त हैं. उन्होंने कैंडल मार्च में शामिल लोगों के खिलाफ जाति और धर्म के आधार पर की गई कार्रवाई की निंदा की.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक