शिवम मिश्रा, रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज चुनावी तैयारियो के लिए हरियाणा दौरे के लिए रवाना हुए. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने न्याय यात्रा को लेकर भाजपा के तंज पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें यात्रा के बारे में सवाल उठाने का अधिकार नहीं है. सबसे पहले कुछ सवालों के जवाब बीजेपी खुद देवें. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा के भस्मासुर वाले पोस्टर वार का भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि भय कायम रहना चाहिए.

बता दें, भाजपा ने नवरात्र से पहले कांग्रेस को लेकर भस्मासुर का पोस्टर जारी किया था. भाजपा के इस पोस्टर वार पर भी पूर्व सीएम ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अच्छा लगता है सुनकर, की भूपेश बघेल का डर अब भी कायम है. सरकार बने इतने समय हो गए लेकिन भूपेश बघेल दिमाग से नहीं गया. अच्छा भी है भय कायम रहना चाहिए.

देखें भाजपा का पोस्टर वार:

पूर्व सीएम बघेल ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में सामूहिक रूप से नरसंहार हो रहे हैं. बलौदा बाजार, कवर्धा की घटना सबके सामने है. जादू टोने के शक में लोगों की हत्याएं हो रही हैं. भारतीय जनता पार्टी को इस मुद्दे पर जवाब देना चाहिए. जनता की जान माल की सुरक्षा और कानून व्यवस्था को लेकर सरकार की जिम्मेदारी बनती है. सरकारी इस मामले पर पूरी तरीके से विफल हो चुकी है. बढ़ते अपराध को लेकर सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि न्याय यात्रा के माध्यम से लोग लगातार जुड़ रहे हैं.

वहीं नक्सल पीड़ित परिवार उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा के निवास पहुंचे थे. इस मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा की छत्तीसगढ़ी कहावत में चुटकी ली और कहा कि जब गृह मंत्री खुद वहां मौजूद थे, तो मुलाकात करवाने में क्या दिक्कत थी ? मंत्री अधिकारी सभी वहां पर मौजूद थे… यह सारे कार्यक्रम प्रायोजित हैं.