Delhi Doctor Murder: दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या (DOCTOR SHOT DEAD IN HOSPITAL) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारदात दिल्ली के जैतपुर इलाके की है। अस्पताल में दो युवक इलाज के बहाने अस्पताल में आए थे। उन्होंने कहा कि चोट लगी है। ड्रेसिंग के बाद उन्होंने डॉक्टर से मिलने की इच्छा जताई। जैसे ही वे डॉक्टर के केबिन में गए, उन्होंने डॉक्टर को गोली मार दी।

पत्नी करती थी मना फिर भी बनाता था संबंध, कोर्ट में देखा तो जज के सामने कहने लगा ‘दीदी’… पढ़े ये अनोखी कहानी वाली खबर

घटना के बाद दिल्ली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मृतक डॉक्टर का नाम जावेद बताया जा रहा है। कालिंदी कुंज पुलिस के मुताबिक मामला जैतपुर में स्थित नीमा अस्पताल का है।

मां-भक्षी बेटा: मां का कत्ल कर निकाला दिल-दिमाग और किडनी, नमक-मिर्च लगाकर खा गया, पढ़िए दिल दहला देने वाली खौफनाक कहानी

हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है। इसलिए पुलिस इस घटना में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। पुलिस की टीम आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार सर्चिंग कर रही है।

हरियाणा चुनाव में वीरेंद्र सहवाग की एंट्री, जानें किस पार्टी के लिए मांगे वोट और क्या कहा?- Virender Sehwag 

केबिन में घुसकर डॉक्टर को मारी गोली

मामला दिल्ली के जैतपुर अस्पताल के नीमा अस्पताल का है। मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने बताया कि  अस्पताल के कर्मचारियों के अनुसार यहां दो युवक इलाज के बहाने अस्पताल आए थे। उपचार मिलने के बाद उन्होंने डॉक्टर से मिलने की बात कही। जैसे ही वह उनके केबिन में गए हमलावरों ने डॉक्टर को गोली मार दी।

Jan Suraaj Party: प्रशांत किशोर की ‘जन सुराज’ पार्टी लॉन्च, मनोज भारती बने कार्यकारी अध्यक्ष, 8 पॉइंट्स में समझिए कौन-कौन से किए बड़े ऐलान

जंगपुरा में भी हुआ था डॉक्टर का मर्डर

दिल्ली में डॉक्टर की हत्या का एक मामला 5 महीने (मई) पहले भी सामने आया था। दिल्ली के जंगपुरा में 65 साल डॉक्टर योगेश चन्द्र पॉल की 10 मई को उनकी घर में गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया था कि हत्या में कुल 7 लोग शामिल थे। इनमें 4 नेपाली थे।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में?

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H