Lionel Messi: लियोनेल मेसी एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने अपने करियर में एक नया मुकाम हासिल किया है. इंटर मियामी टीम के लिए खेलते हुए उन्होंने करियर की 46वीं ट्रॉफी जीती है.

Lionel Messi: अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने फुटबॉल की दुनिया में एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिसकी शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. अब मेसी सबसे ज्यादा ट्रॉफी जीतने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. उन्होंने इंटर मियामी के लिए खेलते हुए सपोर्टर्स शील्ड का खिताब जीता और अपने करियर की 46वीं ट्रॉफी के साथ इतिहास रच दिया.

ओहियो के लोअर डॉट कॉम फील्ड में बुधवार रात हुए इस मुकाबले में इंटर मियामी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलंबस क्रू को 3-2 से रोमांचक शिकस्त दी. कोलंबस की ओर से डिएगो रोसी और कुचो हर्नांडेज ने गोल किए, जबकि इंटर मियामी की तरफ से लियोनेल मेसी और लुइस सुआरेज ने गोल दागे.

मेसी ने 2 गोल दागकर दिलाई थी बढ़त

मैच में एक और दिलचस्प मोड़ तब आया जब कोलंबस के रूडी कैमाचो को रेड कार्ड दिखाया गया. मेसी ने पहले हाफ के आखिरी मिनटों में दो गोल करके मियामी को महत्वपूर्ण बढ़त दिलाई. अंत में, ड्रेक कैलेन्डर ने 84वें मिनट में एक अहम पेनल्टी रोककर मियामी की जीत सुनिश्चित की.

इंटर मियामी के साथ मेसी का दूसरा खिताब

यह इंटर मियामी के साथ मेसी का दूसरा बड़ा खिताब है. इससे पहले, 2023 में इंटर मियामी ने लीग्स कप जीता था. सपोर्टर्स शील्ड MLS सीजन में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली टीम को दिया जाता है.