बरेली. जिले में बड़ा हादसा हुआ है. जहां एक मकान में चल रही पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका हुआ. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है. धमाका इतना भयानक था कि आसपास के कई घर ढह गए. धमाके की गूंज इतनी भयानक थी कि पूरा इलाका गूंज उठा. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. राहत और बचाव कार्य जारी है.

इसे भी पढ़ें- इंतजार में पत्नी और बेटे की हो गई मौत, अब 56 साल बाद गांव पहुंचेगा जवान मलखान सिंह का शव, जानिए कौन हैं इनके परिवार में…

बता दें कि पूरी घटना सिरौली थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां अवैध तरीके से एक मकान में पटाखे बनाने का काम चल रहा है. इसी दौरान जोरदार धमाका हुआ. धमाका इतना तेज था कि आसपास के 5 मकान गिर गए. हादसे में कई लोग मलबे में दबे हुए हैं. घटना में घायल लोगों के इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें- गलती महंगी पड़ेगी! बिना हेलमेट और सीट बेल्ट के दफ्तर आने वालों को नहीं मिलेगा वेतन, जानिए क्यों जारी किया गया ये फरमान…

वहीं मौके पर पहुंचे अधिकारी हादसे के कारण का पता लगाने में जुटे हुए हैं. पुलिस को जानकारी मिली कि पटाखा बनाने का लाइसेंस था, लेकिन वह खत्म हो गया था और रिन्यू नहीं हुआ था.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक