क्योंझर : खेल मंत्री सूर्यबंशी सूरज ने कहा कि क्योंझर में विश्वस्तरीय स्टेडियम बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी द्वारा किए गए वादे को पूरा करने के लिए प्रयास शुरू हो गए हैं। बता दें कि सूर्यबंशी सूरज बुधवार को क्योंझर के एक दिवसीय दौरे पर थे।

उन्होंने रांकी में उस स्थान का निरीक्षण किया, जहां स्टेडियम बनाया जाएगा। खेल मंत्री ने संबंधित सभी दस्तावेजों की भी जांच की। सूर्यबंशी सूरज ने कहा, “सरकार यहां विश्वस्तरीय खेल परिसर बनाने में सभी आवश्यक सहायता प्रदान करेगी।”

खेल मंत्री ने कहा, “हमारे मुख्यमंत्री ने मुझे यहां स्थिति देखने के लिए भेजा है, क्योंकि वह क्योंझर में खेलों के विकास के लिए उत्सुक हैं।” खेल परिसर जिले को उन खेल प्रतिभाओं को खोजने में मदद करेगा, जिनके पास अपने कौशल को दिखाने या सुधारने के लिए कोई मंच नहीं है।

खेल मंत्री सूर्यबंशी सूरज

उल्लेखनीय है कि, क्योंझर की अपनी दूसरी यात्रा के दौरान, मुख्यमंत्री माझी ने कहा था कि क्योंझर शहर के पास एक विश्वस्तरीय खेल परिसर बनाया जाएगा। अपने जन्म स्थान रायकला के पास करंजियापाड़ा फुटबॉल ग्राउंड में अपने भाषण के दौरान मुख्यमंत्री माझी ने कहा था, “पंचायत स्तर पर स्टेडियम बनाए जाएंगे और क्योंझर शहर के पास एक विश्वस्तरीय खेल परिसर बनाया जाएगा।”