कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सगाई तोड़ने पर वर वधू के बीच हुए विवाद के बाद पली रंजिश पर युवक को घर में घुसकर लड़की पक्ष के पिता, भाई और एक अन्य मिलकर गोली मार दी। जिस वक्त युवक को गोली मारी तब वहां घर में अकेला था। घायल युवक के पेट में गोली लगने से उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज उनकी तलाश शुरू कर दी है।

युवक के परिवार वालों को पता चला

दरअसल ग्वालियर शहर जनकगंज थाना क्षेत्र के श्रीराम कॉलोनी अयोध्या नगरी में रहने वाला आदेश परिहार मूलत भितरवार कीटोना गांव का रहने वाला है और यहां रहकर मजदूरी करने का काम करता है। आदेश के परिवार वालों ने उसकी सगाई आठ माह पहले बडेरा गांव के रहने वाले अशोक परिहार की बेटी रंजना से कराई थी। इस बीच दोनों युवक और युवती ने फोन पर बातचीत करना शुरू कर दिया था। युवक के परिवार वालों को जब पता चला कि युवती का रिश्तेदारों के यह ज्यादा आना-जाना लगा रहता है तो आदेश ने रंजना को रोकना और टोकना शुरू कर दिया।

10 दिन पहले ही सगाई तोड़ दी

इस बात का बुरा लड़की, उसके पिता, और उसके भाई को लगने लगा तो उन्होंने 10 दिन पहले ही इस सगाई को तोड़ दिया। सगाई तोड़ने पर वर वधू के दोनों पक्षों में विवाद भी हुआ। लेकिन विवाद के बाद लड़की पक्ष के पिता ने मन ही मन रंजिश ठान ली। जब आज बुधवार गुरुवार की दरयानी रात युवक आदेश अपने घर के अंदर अकेला सो रहा था तभी अशोक परिहार उसका बेटा सोनू परिहार और हरिओम घर के अंदर घुस आए और युवक आदेश को देखते ही उसे पर गोली चला दी।

आरोपियों की तलाश

एक गोली आदेश के कमर के ऊपर दाहिने तरफ पेट में जा लगी, जिससे लहु लुहान होकर वहां जमीन पर गिर गया। उसे मरा समझ कर तीनो आरोपी वहां से फरार हो गए। घायल युवक ने गोली लगने की सूचना अपने परिवार वालों और पुलिस को दी। तभी पुलिस और परिवार वाले उसे घायल हालत में लेकर जयरोग्य अस्पताल में पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू कर दिया है। वहीं पुलिस ने घायल युवक की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m