Himanta Biswa Sarma: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी (BJP)-कांग्रेस (Congress) नेताओं ने एक दूसरे पर जमकर शब्दों के बाण छोड़े। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन असम (Assam) के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा पलवल जिला पहुंचे। यहां असम सीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। जनता को संबोधित करते हुए सरमा ने कहा कि हरियाणा में खर्ची-पर्ची की प्रथा को वापस नहीं लाना है, भाजपा को जिताना है।

‘वीर सावरकर ब्राह्मण थे लेकिन गोमांस खाते थे…’, कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री का सनसनीखेज दावा, देश की राजनीति में मचा बवाल- Vinayak Damodar Savarkar

सरमा ने आगे कहा कि देश के कोने-कोने में बाबर है, उन्हें मारकर निकालना है। हरियाणा में बाप-बेटे की सरकार बनने नहीं देंगे। क्योंकि कांग्रेस ने हरियाणा में तुष्टीकरण का माहौल बना रखा है। उन्होंने कहा कि बाप बेटे की सरकार आ गई तो हरियाणा सचमुच बिखर जाएगा।

CM Yogi Viral Video: सीएम योगी आदित्यनाथ ने इन लोगों को बताया चण्ड, मुण्ड और महिषासुर… हरियाणा में इनपर चलाए ‘शब्दों के बाण’

मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि राहुल बाबा ने जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ दोस्ती की और कहा कि जम्मू कश्मीर में दोबारा आर्टिकल 370 लेकर आएंगे, लेकिन कांग्रेस चाहे सौ जन्म ले ले, लेकिन जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 वापस नहीं आएगा। ये बात कांग्रेस सुन ले।

‘देश के पिता नहीं…’, महात्मा गांधी पर कंगना रनौत के पोस्ट ने सियासी गलियारे में मचाया बवाल- Kangana Ranaut

उन्होंने आगे कहा कि, “बाबर की जगह में राम लला तो आ गए, लेकिन देश के कोने कोने में बाबर छुपे हुए हैं। उन्हें मार मारकर बाहर निकलना है। सरमा ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ जैसे इजरायल ने काम किया है वैसे ही हमारी सरकार आतंकवाद के खिलाफ वही काम करेंगी।

पत्नी करती थी मना फिर भी बनाता था संबंध, कोर्ट में देखा तो जज के सामने कहने लगा ‘दीदी’… पढ़े ये अनोखी कहानी वाली खबर

हरियाणा में 5 अक्टूबर को मतदान और 8 को मतगणना

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव 5 अक्टूबर को होगा। वहीं, मतगणना 8 अक्टूबर को होगी। वहीं मतगणना 8 अक्टूबर को होगी। इससे पहले यह तारीख 1 और 4 अक्टूबर थी लेकिन चुनाव आयोग ने इसमें बदलाव किया है। आयोग ने इसके पीछे की वजह बताते हुए सफाई दी कि बिश्नोई समुदाय के मताधिकार और परंपराओं दोनों का सम्मान करने के लिए यह फैसला लिया गया है। बिश्नोई समाज ने आसोज अमावस्या उत्सव में भाग लेने की सदियों पुरानी प्रथा को कायम रखा है। ये उस दिन अपने गुरु जम्बेश्वर की स्मृति में उत्सव मनाते हैं।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में?

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H