लखनऊ. भारत के लिए धुआंधार गेंदबाजी और बल्लेबाजी से शार्दुल ठाकुर ने कई मैच जिताए हैं. शार्दुल ठाकुर बीआरएसएवीबी स्टेडियम में शेष भारत के खिलाफ चल रहे ईरानी कप में मुंबई के लिए खेल रहे हैं. जहां अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. हालांकि, एक दिन बाद यानी आज उनको अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

इसे भी पढ़ें- अब डरने की कोई जरूरत नहीं… पिंजरे में कैद हो गया हमलावर तेंदुआ, जानिए कैसे पकड़ में आया आदमखोर…

बता दें कि शेष भारत के खिलाफ शार्दुल ठाकुर को बीमारी के कारण देर से बल्लेबाजी करने के लिए रोक लिया गया था, लेकिन दूसरे दिन विकेट गिरने के बाद उनकी बल्लेबाजी आई. जहां शार्दुल बुखार से जूझने के बावजूद नंबर 10 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे. इस दौरान शार्दुल ठाकुर भीषण गर्मी में सिर पर तौलिया लपेटकर बल्लेबाजी करते दिखे थे. जिसके बाद उनकी तबियत औऱ बिगड़ गई.

इसे भी पढ़ें- ‘योगी सरकार को’… केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने इस मामले में दे डाली बड़ी चेतावनी, जानिए आखिर ऐसा क्या कह दिया

वहीं मैच खत्म होने के तत्काल बाद वायरल संक्रमण के कारण उन्हें मेंदाता अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से गुरुवार को छुट्टी मिल गई है. मेडिकल रिपोर्ट ने किसी भी गंभीर बीमारी से इंकार किया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक