अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश केउज्जैन में गुरुवार को लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए वाणिज्य कर विभाग में पदस्थ दो महिला अधिकारी को 3500 रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों महिला अधिकारी ने जीएसटी नंबर देने के नाम पर ठेकेदार से रिश्वत मांगी थी। दोनों को लोकायुक्त ने ट्रेप कर उनके कार्यालय में रंगे हाथों पकड़ा है। 

पुलिस की बड़ी कार्रवाई: 70 किलो गांजे के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार, महाराष्ट्र से हरदा बेचने आए थे बदमाश

लोकायुक्त डीएसपी राजेश पाठक ने बताया कि वाणिज्य कर विभाग में पदस्थ किरण जोशी सहायक ग्रेड 3 और इंस्पेक्टर विजया भीलाला द्वारा आवेदक दीप सिंह बुनकर से जीएसटी नंबर देने के नाम पर 6000 रुपए की मांग की गयी थी। लेकिन बुनकर ने इस बात की सूचना लोकायुक्त की दे दी।  जिसके बाद लोकायुक्त की टीम ने ट्रेप प्लान कर दोनों महिला अधिकारियों को रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया।

मंदिरों में प्रवेश के लिए हिंदू सेवा परिषद का फरमान: साड़ी और सलवार पहनकर आने के निर्देश, टॉप, जींस नाइट सूट जैसे भद्दे कपड़े पहनने पर होगी कार्रवाई

महावीर बाग कालोनी निवासी दीप सिंह बुनकर की श्री राधा कांट्रेक्टर नामक फर्म है, बुनकर ने बताया कि उज्जैन बदनावर रोड पर जी आर कम्पनी से सीमेंट गिट्टी का काम ले रखा है। कार्य पूरा होने पर जब कम्पनी ने जीएसटी नम्बर लाने को कहा, मैंने 23 अगस्त को जीएसटी नम्बर के लिए आवेदन किया था। जिसके बाद से ही दोनों महिला अधिकारी नंबर देने के एवज में 6000 रुपए रिश्वत की डिमांड कर रही थी। लेकिन दोनों महिला अधिकारी 3500 रुपए पर जीएसटी नम्बर देने के लिए राजी हो गई। जिसके बाद मेने लोकायुक्त में इसकी शिकायत कर दी। दोनों ही महिला अधिकारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m