सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने ही पति की गला दबाकर हत्या कर दी। बताया गया कि पत्नी ने पहले पति का हाथ पैर बांध दिया और फिर गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। करीब छह माह पहले ही दोनों ने न्यायालय में कोर्ट मैरिज की थी। हालांकि हत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह पूरी घटना चिल्हिया थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, बुधवार की रात ज्योति चौधरी (पत्नी) ने अपने पति अमित चौधरी (21) पिता संतोष चौधरी का हाथ पैर बांध दिया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। मर्डर करने के बाद पत्नी ज्योति ने खुद ही पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। आनन फानन में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

ये भी पढ़ें: गर्ल्स हॉस्टल में आधी रात को हुआ कुछ ऐसा कि डर गई लड़कियां, 4 दिन बाद भी लौटने को तैयार नहीं छात्राएं, जानें क्या है पूरा मामला

मृतक ग्राम पंचायत संतोरी का निवासी है। दोनों ने करीब 6 महीने पहले ही न्यायालय में कोर्ट मैरिज की थी। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सकता है। आरोपी पत्नी ज्योति चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपिया और मृतक के परिजनों से पूछताछ में जुटी हुई है। जांच के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

ये भी पढ़ें: ‘मैं तेरे से शादी करूंगा’… लड़की की शादी फिक्स हुई तो मंगेतर को टीचर ने भेजा अश्लील VIDEO और फोटो, जानिए डर्टी गेम की पूरी कहानी…