मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हरियाणा में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था. सीएम योगी ने कई जगहों पर जनसभाओं को संबोधित किया. हरियाणा के कैथल और जींद में सीएम योगी की जनसभा हुई. कैथल में सीएम योगी ने चुनावी हुंकार भरते हुए कहा कि जब-जब अत्याचार बढ़ेगा हरि आएंगे. हरियाणा का मतलब हरि का बार-बार आना है. उन्होंने कहा कि कि कांग्रेस देश को नशे में झोंकना चाहती है. कांग्रेस को सनातन से नफरत है. समाज को बांटना कांग्रेस की पुरानी नीति है. वहीं जींद में सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा के आखिरी दिन में प्रचार करते हुए कहा कि ये लोग नशे के कारोबारी हैं. ये लोग आज के चंड और मुंड हैं. नशे के कारोबारी आज के चंड-मुंड, महिषासुर हैं.

जिसे परेशानी होती है वो अपने घर में रहे- सीएम योगी

इतना ही नहीं सीएम ने X पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वे कह रहे हैं कि जिनको घंटे और शंख से परेशानी होती है, वो अपने कान बंद कर लें. कांवड़ यात्रा में डीजे भी बजेगा, घंटा-घड़ियाल भी बजेगा. दरअसल, वे कांग्रेस पर निशाना साध रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि 2017 के पहले कांवड़ यात्रा नहीं निकलने दी जाती थी. जब तक कांग्रेस और अन्य दलों की सरकार थी तब तक वे कांवड़ यात्रा नहीं चलने देते थे. 2017 में जब मैं आया तो मैनें कहा कि कांवड़ यात्रा क्यों नहीं होती? लोगों ने कहा कि कुछ लोगों को परेशानी होती है. मैनें कहा जिनको परेशानी है वो अपने घर में रहे. क्यों जरुरत है बाहर निकलने की ? कांवड़ यात्रियों के मार्ग में कोई बाधा पैदा करेगा तो हम कठोर कार्रवाई करेंगे.

इसे भी पढ़ें : ‘कांग्रेस ने झूठ बोला था’… कांग्रेस और राहुल गांधी पर CM योगी का बड़ा हमला, कह दी बेहद ही चौंकाने वाली बात

क्या ये काम कांग्रेस कर पाएगी?

सीएम ने आगे कहा कि कुछ लोग कह रहे थे कि ये डीजे नहीं बजना चाहिए, घंटा और शंख से भी कुछ लोगों को परेशानी होती है. मैनें कहा जिनको परेशानी है वो अपने कान बंद करें. कांवड़ यात्रा में डीजे भी बजेगा, शंख भी बजेगा, घंटा भी बजेगा और घड़ियाल भी बजेगा. धूम-धड़ाके के साथ यूपी के अंदर कांवड़ यात्रा निकलेगी. उन्होंने पूछा कि क्या ये काम कांग्रेस कर पाएगी?

विरासत के सम्मान के साथ विकास का कार्य

योगी ने कहा कि एक तरफ आपकी विरासत के सम्मान का कार्य हो रहा है तो दूसरी तरफ विकास का कार्य. हाईवे, एक्सप्रेस वे, रेलवे, मेट्रो, इलेक्ट्रिक बस ये तो आपको मिल ही रहे हैं. कई शैक्षणिक संस्था, स्पोस्ट् कॉलेज, ये सब डबल इंजन की सरकार ने दिया है. कांग्रेस तो केवल खटाखट वाली सरकार थी. इन्होंने देश को सफाचट किया था.