रायपुर. कांग्रेस की न्याय यात्रा पर भाजपा विधायक राजेश मूणत ने बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, अपने कैलीबर को जनता के बीच उदय करने कांग्रेसी घूम रहे हैं. कांग्रेस अपनी जमीन तलाश रही है. गुटबाजी कांग्रेस की जननी है. विधानसभा और लोकसभा चुनाव हारे हैं, अब निकाय भी हारेंगे. मूणत ने कहा, थानों में जिनके खुद के नाम में जुर्म दर्ज है, वह न्याय की गुहार लगा रहे हैं. मूणत के इस बयान पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पलटवार किया है.

बैज ने कहा, अब कांग्रेस क्या राजेश मूणत को पूछकर यात्रा निकालेगी. राजेश मूणत ने जिस मुद्दे को लेकर अधिकारियों पर नाराजगी व्यक्त की थी उसको प्रदेश की जनता ने देखा है. हमारे हर कार्यक्रमों में सीनियर नेता एक साथ मिलकर सरकार के खिलाफ लड़ रहे हैं. इसका नतीजा है कि सरकार पूरी तरह से घबराई है इसीलिए राजेश मूणत इस तरह का बयान दे रहे हैं.

कांग्रेस की न्याय यात्रा पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा, यात्रा का समापन नहीं विराम है. 125 किमी यात्रा की शानदार सफलता के बाद प्रदेश की जनता तक अच्छा संदेश गया. प्रदेश में बढ़ते अपराध के बीच कांग्रेस की न्याय यात्रा से लोगों में उम्मीद जगी है. कांग्रेस ने न्याय की लड़ाई लड़ने का जनता को भरोसा दिलाया है. आगे नई रणनीति के साथ कांग्रेस पार्टी सरकार के खिलाफ लड़ने को तैयार है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक