कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह के खिलाफ ग्वालियर क्राइम ब्रांच FIR दर्ज किया है. उन पर आरोप है कि उन्होंने लाडली बहना योजना पर टिप्पणियां की है. मितेंद्र दर्शन ने सोशल मीडिया X पर एक सॉन्ग वायरल किया था. जिससे सरकार की योजना को छवि धूमिल हुई है. जिसको लेकर ग्वालियर के एडवोकेट धर्मेंद्र नायक ने एक आवेदन दिया था. जिस पर ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, कांग्रेस ने गांधी जयंती से ‘बेटी बचाओ अभियान’ की शुरुआत की थी. जिसमें प्रदेश की बेटियों, महिलाओं के साथ हो रहे रेप की वारदात का विरोध किया था. इस अभियान को लेकर पहले ही दिन कांग्रेस ने स्पीक अप कैंपेन चलाया था. इस कैंपेन में कांग्रेस के कई नेताओं ने वीडियो शेयर कर बेटियों, महिलाओं के साथ हो रही दुष्कर्म को लेकर सरकार और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे.

इसे भी पढ़ें- यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ थाने में शिकायतः मुख्यमंत्री जैसे संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति का मजाक उड़ाने का आरोप

इसी दौरान मितेंद्र ने भी अपने X पर गाने को शेयर करते हुए लिखा था कि “मप्र में लाड़ली बहना का एक और गाना सुनिए और समझिए. मितेंद्र दर्शन सिंह के पोस्ट वायरल गाने को लेकर एडवोकेट धर्मेंद्र नायक ने आपत्ति जताते हुए क्राइम ब्रांच को एक शिकायती आवेदन दिया था. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने इस पोस्ट पर विवाद मचने के बाद वीडियो को X से डिलीट कर दिया था.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m