विक्रम मिश्र, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बाद से ही विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गर्म हो चली थी. हालांकि, भाजपा सरकार के पास पूर्ण बहुमत प्राप्त है तो ऐसे में किसी भी प्रकार से मध्यवधि चुनाव की उम्मीद न के बराबर है.
लेकिन सत्ताधारी बीजेपी हो या विपक्षी समाजवादी पार्टी या फिर बसपा, कांग्रेस समेत अन्य सभी दल अभी से विधान सभा चुनाव की तैयारियों में लग गए हैं.

इसे भी पढ़ें- ’60 हजार दो, मेरी बेटी ले जाओ’… कलयुगी बाप ने अपने 13 साल की बिटिया का किया सौदा, फिर जो हुआ…

बता दें कि योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के एक बयान से सियासत गर्म हो गई है. ओपी राजभर ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर दावा किया है. ओपी राजभर ने अपने एक बयान में कहा कि वन नेशन वन इलेक्शन कैबिनेट से पास हो गया तो 2027 में चुनाव होगा ही नहीं फिर सीधे 2029 में चुनाव जाएगा. इस तरह चुनाव निर्धारित समयावधि से दो साल बाद होगा.

इसे भी पढ़ें- 1 लड़की, 3 लड़के और… जंगल में ले जाकर युवती से किया गैंगरेप, जानिए दरिंदगी की दिल दहला देने वाली वारदात

उन्होंने कहा कि विपक्षी दल 2019, 2022 और 2024 में सरकार बना रहे थे. ये चुनाव तक सरकार बनाते हैं और रिजल्ट आते ही सब बिगड़ जाता है. इसके साथ ही ओपी राजभर ने कहा कि मोदी-योगी और अमित शाह के रहते विपक्षी दल 20 साल तक सरकार बनाने के लिए धैर्य रखें, ज्यादा मत चिल्लाएं.