Amethi Murder Case : उत्तर प्रदेश के अमेठी में कंपोजिट विद्यालय में तैनात एक शिक्षक, उनकी पत्नी व दो बेटियों को गुरुवार को अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर गोली मार दी. इस मामले को लेकर यूपी का सियासी पारा चढ़ गया है. इस मामले में सपा, बसपा कांग्रेस ने सरकार को घेरा है. वहीं BSP नेता आकाश आनंद ने एक्स पर पोस्ट कर बड़ा सवाल उठाया है.

आकाश आनंद ने X पर लिखा, ”यूपी में पुलिस अत्यंत सक्रिय है. इतनी सक्रिय है कि अमेठी में एक शिक्षक, उनकी पत्नी उनके दो बच्चों की घर में घुसकर हत्या कर दी गई. जानकारी में आया है कि मूलतः रायबरेली के रहने वाले शिक्षक सुनील की पत्नी ने पिछले महीने रायबरेली में sc/st act में मुकदमा दर्ज कराया था. अत्यंत सक्रिय पुलिस की जांच वहां भी जारी है.”

इसे भी पढ़ें- Amethi News: अमेठी हत्याकांड के मृतकों का शव पहुंचा पैतृक गांव, राहुल गांधी ने मृतक के पिता से की फोन पर बात

आकाश आनंद ने कहा कि ”अत्यंत सक्रिय पुलिस आरोपियों का एनकाउंटर कर भी देती है तो सुनील और उनके परिवार को कौन सा इंसाफ मिल जाएगा? ये कैसी कानून व्यवस्था है जहां सरेआम घर में घुसकर हत्याएं की जा रही हैं. यूपी में कानून का राज खत्म हो चुका है. बुलडोजर और एनकाउंटर राज से ना जनता सुरक्षित है ना अपराधियों में कानून का खौफ है.”

बुलडोजर और एनकाउंटर की हवा हवाई नीति से नहीं…

उन्होंने कहा, ”भाजपा की डबल इंजिन की सरकार कानून का राज स्थापित करने में फेल हो चुकी है. केवल बुलडोजर और एनकाउंटर की हवा हवाई नीति से नहीं बल्कि कानून द्वारा ही कानून का राज स्थापित हो सकता है जैसा की आदरणीय बहन जी ने अपनी चार बार की सरकारों में उत्तर प्रदेश में किया था.”

इसे भी पढ़ें- प्यार, बेवफाई और खूनी इंतकामः आशिकी बनी अमेठी हत्याकांड की बड़ी वजह, टीचर की पत्नी का चल रहा था अफेयर, जानिए मोहब्बत से लेकर मर्डर तक की कहानी…

Amethi में गोली मारकर हत्या

यूपी के अमेठी में कंपोजिट विद्यालय में तैनात एक शिक्षक, उनकी पत्नी व दो बेटियों को गुरुवार को अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर गोली मार दी. चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सुनील अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहते थे. रायबरेली के रहने वाले सुनील भारती अपनी पत्नी पूनम भारती और दो छोटे बच्चों, 8 साल की दृष्टि और दो साल की बच्ची के साथ किराए के मकान में रहते थे. साल 2020 में ही सुनील की नौकरी लगी थी.

इसे भी पढ़ें- Amethi Murder Case : अमेठी हत्याकांड पर गरमाई यूपी की सियासत, विपक्ष ने सरकार को घेरा, किसने क्या बोला ?