Deadly attack on BJP leader Arjun Singh: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी नेता अर्जुन सिंह पर जानलेवा हमला हुआ है। अपराधियों ने उनके घर ‘मजदूर भवन’ पर देसी बम फेंके। वहीं कई राउंड फायरिंग भी की। अर्जुन सिंह का दावा है कि उनके पैर में छर्रा लगा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि एक सीआईएसएफ जवान के पैर में भी चोट आई है। हमले का वीडियो बीजेपी नेता ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

VIDEO: सामान बेचते समय आई मौत! लूना स्कूटर पर बैठे-बैठे स्ट्रीट वेंडर को आया हार्ट अटैक, लोग घंटों समझते रहे सो रहा है

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अर्जुन सिंह के घर पर इस तरह से देसी बम फेंककर हमला किया गया है। पहले भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी है। 2021 में इसी तरह से उनके इसी घर पर तीन देसी बम फेंके गए थे।

मंत्रालय की तीसरी मंजिल से कूदे महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर नरहरी झिरवल, देखिए फिर क्या हुआ- Watch Video

अर्जुन सिंह ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आज सुबह जब सभी नवरात्रि की पूजा में व्यस्त थे, तब NIA मामलों में आरोपी और स्थानीय AITC के पार्षद के बेटे नमित सिंह के संरक्षण में और स्थानीय पुलिस की निगरानी में कई जिहादियों और गुंडों ने मेरे कार्यालय-सह-निवास ‘मजदूर भवन’ पर हमला कर दिया। वहीं पुलिस मूकदर्शक बनी रही, जबकि गुंडे पुलिस के सामने खुलेआम हथियार लहरा रहे थे। इन गुंडों ने करीब 15 बम फेंक और एक दर्जन से अधिक राउंड गोलियां चलाईं। बंगाल पुलिस तृणमूल कांग्रेस की कठपुतली बन गई है. शर्मनाक!’

Pune Gang Rape: पुणे में युवती से गैंगरेप, दोस्त के साथ घूमने आई थी महिला, विरोध करने पर आरोपियों ने दोस्त को बुरी तरह पीटा

अर्जुन सिंह ने पैर में छर्रा लगने का किया दावा

अर्जुन सिंह का दावा है कि इस दौरान फायरिंग भी हुई और उनके पैर में भी छर्रा लगा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि एक सीआईएसएफ जवान के पैर में भी चोट आई है। अर्जुन सिंह के अनुसार, धमाके की आवाज सुनकर वे अपने घर से बाहर निकले और इसी दौरान अचानक एक छर्रा उनके पैर में लग गया।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में?

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H