लखनऊ. अजय राय ने सीएम योगी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर मठ से सिर्फ आरती करने की फोटो छपवाते हैं. नवरात्रि में योगी सरकार घोर पाप कर रही है. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया जाता है. दलित समाज से आया हुआ व्यक्ति राष्ट्रीय पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बन जाता है बीजेपी इसको पचा नहीं पा रही है. नवरात्रि के महीने में बीजेपी को सद्बुद्धि मिले हम सब की यही कामना है.

दरअसल, शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय में नवरात्रि में महिला शक्ति अभियान के तहत इंदिरा फैलोशिप (Indira Fellowship) मिशन की शुरुआत की है. इस दौरान पीसीसी चीफ अजय राय ने मीडिया से बातचीत की. राय ने कहा कि इंदिरा फेलोशिप कार्यक्रम के तहत समाज में जन सरोकार के मुद्दों पर काम कर रही महिलाओं को आगे लाया जाएगा. राय ने कहा कि समाज के अंदर कामकाजी महिलाओं को आगे लाने और सम्मान देने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है.

इसे भी पढ़ें : पूड़ी और पकौड़ी के चक्कर में पकड़ लिया बिस्तर : जांच में हुआ बड़ा खुलासा, आटे में मिला था जीवों का मल-मूत्र, 250 लोग बीमार

राय ने कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर भाजपा पर निशाना भी साधा. उन्होंने लखीमपुर खीरी के भाजपा विधायक योगेश वर्मा के ‘मैं दारुआ हूं’ का बयान की कड़ी निंदा की. राय ने कहा कि यही भाजपा के संस्कार हैं. बहराइच में मकानों को तोड़े जाने और अमेठी में शिक्षक, उसकी पत्नी समेत दो बेटियों की हत्या की घटना को लेकर भी उन्होंने सवाल उठाया. वहीं सपा विधायक जाहिद बेग को प्रताड़ित किए जाने का आरोप भी लगाया.

गांव-गांव जाकर स्ट्रक्चर खड़ा करेंगे- राय

राय ने कहा कि हमारी नेता प्रियंका गांधी ने नारा दिया था लड़की हु लड़ सकती हूं का असर काफी दिखा. लड़की हूं लड़ सकती हूँ के नारे के बाद महिलाएं काम करने घर से बाहर निकली है ये इस मिशन के लिए हर जनपद में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे सगठन के लोग गांव-गांव जाकर स्ट्रक्चर खड़ा करेंगे.