शुभम जायसवाल, राजगढ़। नरसिंहगढ़ में एक तथाकतिथ तांत्रिक ने श्मशान में कल जलाई गई चिताओं की अस्थि कार्यक्रम के पहले ही चिता की राख से हड्डीयां एकत्रित कर पोटली में बांध लीं। आसपास के लोगों ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी और परिजनों ने तांत्रिक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

मालेगांव बम ब्लास्ट में किसका हाथ ? आरोपी साध्वी प्रज्ञा के वकील ने कही ये बड़ी बात

पुलिस के मुताबिक व्यक्ति पागल है। उसे शांति भंग करने के आरोप में जेल भेजा है। गुरुवार को शाम 4 बजे नरसिंहगढ़ पुलिस को सूचना मिली की श्मशान में कुछ लोगों ने एक तांत्रिक को पकड़ा है। थाना प्रभारी शिवराजसिंह चौहान ने बताया कि नरसिंहगढ़ का ही रहने वाला पवन पिता नारायणप्रसाद नामदेव (45) पहले नगीने बेचने का काम करता था। कुछ दिनों से वो पागलों जैसी हरकते कर रहा था। कपड़े उतारकर हर कभी श्मशान में पहुंच जाता था।]

Indore News: अवैध अतिक्रमण पर चला निगम का बुलडोजर, 14 को पूरी तरह किया ध्वस्त, 3 को नोटिस   

लोगों के अनुसार तांत्रिक ने बुधवार को जलाई गई तीन चिताओं की राख से हड्डीयां एकत्रित कर उन्हें एक काले कपड़े की पोटली में बांध लिया। लोगों ने पकड़कर पुलिस को बुलाया और पोटली खुलवाई तो युवक ने हड्डीयां फैलाते हुए कहा कि यह देख लो तुम्हारी जो हो ले लो।

थाना प्रभारी चौहान के अनुसार लोगों की शिकायत पर पुलिस ने पवन को हिरासत में लेकर शांति भंग करने के आरोप में जेल भेज दिया है। पीड़ित ने बताया कि, मेरे दादाजी कल शांत हुए थे, उनकी अस्थियां कल विसर्जन होगी। लेकिन आरोपी ने शमशान में बैठकर दांत और बाकी की अस्थियां अपने पास रख ली और कहा की वो हरिद्वार लेकर जाएगा। इसके बाद पुलिस से शिकायत की गई।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m