महराजगंज. जिला पंचायत की बैठक में विधायकों के बीच हुए तू-तू मैं-मैं और हाथापाई के मामले में मुकदमा दर्ज हो गया है. इस मामले में नया तथ्य सामने आया है. बैठक के दिन सभागार में बुलाए दर्जनों बाउंसर बुलाए गए थे. विधायकों के बीच विवाद सुनकर कुछ बाउंसर्स सभागार में दाखिल हुए थे. जिसके बाद प्रभारी अपर मुख्य अधिकारी अभय सिंह की तहरीर पर 4 नामजद और कुछ अज्ञात बाउंसर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. ये बैठक 28 सितंबर को जिला पंचायत अध्यक्ष की अध्यक्षता में हुई थी.

इसे भी पढ़ें : बैठक में बवाल : जिला पंचायत की मीटिंग में आपस में भिड़े BJP विधायक, जमकर हुई नोकझोंक, देखिए Video

बता दें कि जिला पंचायत की बोर्ड मीटिंग के दौरान बीजेपी विधायक आपस में ही भिड़ गए थे. नोकझोंक के बाद माहौल गर्म हो गया था. इसमें सिसवा विधायक प्रेम सागर पटेल और सदर विधायक जय मंगल कन्नौजिया के बीच जमकर कहा-सुनी हुई थी. इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था.

झगड़े की शुरुआत तब हुई थी जब फरेंदा विधायक वीरेंद्र चौधरी ने मंत्री प्रतिनिधि के रूप में बैठे जगदीश मिश्रा से उनके परिचय पूछा. इसके जवाब में जगदीश मिश्रा ने कहा कि मुझे पूरा जिला जानता है. इसी बात को लेकर झगड़ा बढ़ गया. इस दौरान एक विधायक ने कहा कि जगदीश मिश्रा को स्पष्ट परिचय देना चाहिए, जिससे बहस और तेज हो गई.