विक्रम मिश्र, लखनऊ. अमेठी की शिवरतगंज में बीती शाम एक ही परिवार के चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस नृशंस हत्याकांड में दो मासूम बच्चियों की भी हत्या की गई. दिल दहलाने वाले इस हत्याकांड ने एक बात तो स्पष्ट कर दी, कि इस प्रदेश में कानून का इकबाल पूरी तरह से खत्म हो चुका है. अपराधी बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी पुलिस अपराध के बाद लकीर पीटती रहती है.

इस भयावह हत्याकांड का संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय आज जनपद रायबरेली पहुंचे. यहां उन्होंने मृतक सुनील कुमार के परिजनों से मुलाकात की. अजय राय ने शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देते हुए इस कठिन घड़ी में कांग्रेस पार्टी की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

इसे भी पढ़ें : Amethi Murder Case : योगी सरकार के मंत्री ने कहा प्रेम प्रपंच है अमेठी हत्याकांड, सपा पर साधा निशाना

पीड़ित परिजनों से मुलाकात के बाद मीडिया के समक्ष अपनी बात रखते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि मैंने अपने 32 साल के राजनीतिक जीवन में इस तरह का जघन्य हत्याकांड इससे पूर्व कभी नहीं देखा जहां एक साल की बच्ची की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई हो. अजय राय ने कहा प्रदेश का हर व्यक्ति डरा और सहमा हुआ है. कानून व्यवस्था अराजकता की भेंट चढ़ चुकी है. पुलिस निरंकुश हो चुकी है और आमजन की परेशानियों से संवेदनहीन.

समय रहते कार्रवाई होती तो…

अजय राय ने कहा 47 दिन पहले ही मृतक परिवार ने नामजद एफआईआर लिखाकर कहा था कि उन लोगों की हत्या हो सकती है. अगर पुलिस ने समय रहते कार्रवाई की होती तो आज एक हंसता खेलता परिवार उजड़ने से बच जाता.