Abhishek Sharma: अभिषेक शर्मा विस्फोटक बल्लेबाज हैं. वह अपने तेज और आक्रामक खेल के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल में इस युवा बैटर ने बेखौफ बैटिंग से दुनिया का दिल जीता था.

Abhishek Sharma: भारत और बांग्लादेश के बीच 6 अक्टूबर से टी20 सीरीज का आगाज होने वाला है. इस सीरीज में एक ऐसा बैटर धमाल मचाएगा, जो क्रीज पर आते ही गेंदबाजों की बेरहमी से पिटाई करता है. यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के फ्यूचर ओपनर कहे जाने वाले अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) हैं, जो  ग्वालियर में होने वाले पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में यशस्वी जायसवाल के साथ-साथ ओपनिंग के लिए तैयार हैं.

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN 1st T20I) के बीच 3 मैचों की टी20 श्रृंखला का पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को शाम 7:00 बजे से ग्वालियर में खेला जाएगा.  इस श्रृंखला में कई धुरंधर खिलाड़ियों को मौका दिया गया है, जिससे कप्तान सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन का चयन करना चुनौतीपूर्ण होगा.

Abhishek Sharma बढ़िया फॉर्म में हैं

अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) क्रीज पर आते ही बड़े गेंदबाजों को भी धूल चटाने का दमखम रखते हैं. टीम इंडिया ने अगर दोनों बाएं हाथ के ओपनर नहीं उतारे तो फिर यशस्वी जायसवाल की जगह संजू सैमसन और अभिषेक ओपनिंग में नजर आ सकते हैं.

पावर प्ले में धूम मचाने की जबरदस्त क्षमता है

पावर प्ले में कोई भी गेंदबाज अभिषेक शर्मा के खिलाफ गेंदबाजी करने से कतराएगा. उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी के सामने गेंदबाज रहम की भीख मांगते नजर आते हैं.  अभिषेक बांग्लादेश के खिलाफ इस टी20 श्रृंखला में शतक भी बना सकते हैं, क्योंकि उनके पास तेजी से रन बनाने की अद्भुत क्षमता है.

अभिषेक शर्मा का करियर (Abhishek Sharma)

अभिषेक शर्मा ने भारत के लिए 5 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 31.0 की औसत और 174.65 की स्ट्राइक रेट से 124 रन बनाए हैं, जिसमें 9 चौके और 9 छक्के शामिल हैं. इसके अलावा उन्होंने IPL में 63 मैचों में 1376 रन बनाए हैं, जिसमें 128 चौके और 73 छक्के शामिल हैं.