सहारनपुर. पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल के परिवार की मुश्किलें बढ़ गई है. हाजी इकबाल के भाई और बेटों पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है. मिर्जापुर थाने में मामला दर्ज किया गया है. ग्लोकल यूनिवर्सिटी में काम करने वाली एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता ने हाजी इकबाल के 4 बेटे और छोटे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है.

बता दें कि हाजी इकबाल के बेटे और भाई पहले से ही जेल में बंद हैं. वहीं हाजी इकबाल पर पहले से ही कई आरोप हैं, जिनमें अवैध खनन और जमीन कब्जाने के मामले शामिल हैं. पुलिस ने अब इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें : छात्र, शिक्षिका और गंदा कामः ट्यूशन टीचर पर दिल हार बैठा 10वीं का छात्र, MMS बनाकर कई बार बनाया शारीरिक संबंध, फिर जो किया…

कभी चाय, कभी पानी पिलाने के बहाने बुलाते थे

महिला के अरोपों के मुताबिक महिला का पति ग्लोबल यूनिवर्सिटी में नौकरी करता था और जब वह बीमार हुआ तो वह अपने पति के पास बागपत से यूनिवर्सिटी में आ गई और यहां पर काम करने लगी. 2021 में कभी पानी पिलाने तो कभी चाय पिलाने के बहाने हाजी इकबाल के बेटों और उनके छोटे भाई ने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने हाजी इकबाल के चारों बेटे वाजिद, जावेद, आलीशान और अफजाल सहित उसके भाई महमूद के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म सहित अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज किया गया है.