कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। भारत-बांग्लादेश T20 मैच आयोजन समिति के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मैच की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिलाष खांडेकर भी मौजूद रहे। केंद्रीय मंत्री ने दर्शकों की बैठक व्यवस्था, पार्किंग के साथ ट्रैफिक मैनेजमेंट और दोनों ही टीमों से जुड़ी व्यवस्थाओं की बारीकी से जानकारी लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिए।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने भारत बांग्लादेश T20 मैच को लेकर कहा कि ग्वालियर में T20 इंटरनेशनल मैच पहली बार होने जा रहा है। जिसको लेकर सभी क्रिकेट प्रेमियों में खासकर ग्वालियर वासियो में बहुत उत्साह है। यहां का इतिहास रहा है कि जब भी इंटरनेशनल मैच हुआ है, हमेशा कोई नया रिकॉर्ड बना है। ऐसे में भारत बांग्लादेश सीरीज के पहले मैच में भी कई नए रिकॉर्ड बन सकते हैं।

बता दें कि भारत-बांग्लादेश के बीच पहला मैच कल (6 अक्टूबर) को ग्वालियर में खेला जाना है। जिसको लेकर भारतीय टीम ने आखिरी प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहाया। कोच गौतम गंभीर ने बल्लेबाजों और गेंदबाजों पर बारीकी से नजर रखते हुए जीत के टिप्स दिए। ग्राउंड पर भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर लंबे-लंबे शॉट लगाए। वहीं, फास्ट गेंदबाज अर्शदीप सिंह और मयंक यादव ने भी गेंदबाजी में अलग-अलग वेरिएशन आजमाए।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m