कमल वर्मा, ग्वालियर। कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर के भतीजे की गुंडागर्दी सामने आई है। विधायक के भतीजे ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेश यूथ महासचिव के साथ हमला कर मारपीट की है। घटना पड़ाव थाना क्षेत्र के पड़ाव चौराहा पुल की है। पीड़ित का आरोप है कि कांग्रेस विधायक नहीं चाहते वहां राजनीति में आगे बढे़। मारपीट के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे और एक दूसरे के खिलाफ शिकायत की। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गाली गलौज का विरोध किया

दरसअल ग्वालियर शहर हुरावली के रहने वाले श्यामू गुर्जर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश यूथ महासचिव रहे हैं और अभी वर्तमान में कांग्रेस नेता है। वे कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे थे, तभी पीछे से आ रही गाड़ी ने उसकी गाड़ी में टक्कर मारकर ओवरटेक करते हुए रोक लिया। जब उसने देखा कि ओवरटेक करने वाली गाड़ी के अंदर ग्रामीण कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर के भतीजे जितेंद्र गुर्जर के साथ प्रशांत गुर्जर, शिवम गुर्जर और विजय गुर्जर के साथ-साथ दो अन्य युवक उतरकर आए। जिन्होंने गाली गलौज करते हुए कहा कि नेतागिरी बहुत करने लगा है। गाली गलौज का विरोध किया तो उन्होंने उसकी जमकर मारपीट कर दी।

विधायक ने इसकी फील्डिंग लगाई

पीड़ित श्यामू गुर्जर का आरोप था कि ग्रामीण क्षेत्र से कांग्रेस विधायक साहब सिंह काफी दिनों से उसे टारगेट कर रहे थे और वहां नहीं चाहते थे कि वहां राजनीति में आगे बढे़। जिसे लेकर उन्होंने इसकी फील्डिंग लगाई थी। मारपीट के बाद दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस मामला दर्ज कर लिया था। इस पूरे मामले के बाद श्याम गुर्जर ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में कहा कि उसके ऊपर जो मुकदमा दर्ज किया गया वह झूठा है। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने थाना प्रभारी पड़ाव को निर्देशित किया है कि इस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जाए।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m