Delhi Ramlila Video: देशभर में नवरात्रि (Navaratri) के अवसर पर कई जगहों पर रामलीलाओं का मंचन किया जा रहा है। इसी बीच दिल्ली के शाहदरा (Shahdara) में चल रही रामलीला के दौरान एक दिल दहलाने वाली घटना घटित हुई है। भगवान राम का किरदार निभा रहे सुशील कौशिक (Sushil Kaushik) को अचानक हार्ट अटैक (heart attack) से मौत हो गई। सुशील कौशिक पेशे से प्रॉपर्टी डीलर थे और विश्वकर्मा नगर इलाके में रहते थे। सुशील कौशिक 32 वर्षों से रामलीला से जुड़े हुए थे। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

Sanjauli Mosque: संजौली मस्जिद पर चलेगा बुलडोजर, गिराए जाएंगे तीन फ्लोर, मस्जिद कमेटी अपने खर्च पर तोड़ेगी

दरअसल दिल्ली के शाहदरा में भी कल रात रामलीला चल रही थी। इसी बीच भगवान राम का किरदार निभा रहे शख्स को अचानक सीने में दर्द हुआ। सीने का दर्द इतना बढ़ गया कि वो रामलीला के बीच ही सीने पर हाथ रखकर मंच के पीछे चला गया। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

HiBox App Scam: 500 करोड़ के हाईबॉक्स मोबाइल ऐप स्कैम में फंसी रिया चक्रवर्ती, एल्विश यादव-भारती सिंह, दिल्ली पुलिस ने भेजा समन

मृतक पेशे से थे प्रॉपर्टी डीलर

शाहदरा में चल रही रामलीला में भगवान राम का किरदार निभाने वाले शख्स का नाम सुशील कौशिक था। सुशील पेशे से प्रॉपर्टी डीलर थे और वो विश्वकर्मा नगर इलाके में रहते थे। बता दें कि 45 वर्ष के सुशील कौशिक भगवान राम के भक्त थे और वो रामलीला में हमेशा भगवान राम का ही किरदार निभाते थे।

‘उन्हें शर्म आनी चाहिए…’ फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों के बयान से भड़के इजरायली पीएम नेतन्याहू- Netanyahu On Macron

हार्ट अटैक का वीडियो हो रहा वायरल

शाहदरा में चल रही रामलीला को देखने का आए दर्शकों के फोन के कैमरे में ये पूरा हादसा कैद हो गया। जिसमें देखा जा सकता है कि भगवान राम का किरदार निभा रहे सुशील कौशिक मंच पर हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे थे कि तभी उनके सीने में दर्द होता है। पहले तो वो सीने पर हाथ रखकर उसे दबाने की कोशिश करते हैं लेकिन जब दर्द असहनीय हो जाता है तो तुरंत मंच के पीछे चले जाते हैं।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में?

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H