सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान जारी है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि उत्साह और मां के साथ हमारी बहनें भाजपा की सदस्य बन रही हैं। आज भजन मंडली, दुर्गा उत्सव समितियों की बहनों को सदस्यता दिलाई है।

प्रदेश में आज रविवार को भारतीय जनता पार्टी महासदस्यता अभियान चला रही हैं। इसी कड़ी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद वीडी शर्मा भोपाल के उत्तर विधानसभा पहुंचे। जहां उन्होंने बहनों के सदस्यता दिलाई। वहीं उन्होंने झांझ भी बजाई है। इस दौरान उन्होंने बताया कि आज महासदस्यता अभियान का दिन है। बीजेपी ने आह्वान किया था कि आज के दिन मातृशक्ति की ज्यादा से ज्यादा सदस्यता करेंगे।

ये भी पढ़ें: संगठन पर्व के दूसरे चरण: अधिकतम सदस्यता दिवस के तहत पद्मश्री अवार्डी दुर्गा बाई के निवास पहुंचे CM डॉ मोहन

वीडी शर्मा ने बताया कि मैं उत्तर विधानसभा के बूथ क्रमांक तीन पर आया हूं। मां दुर्गा का आशीर्वाद लेकर शक्ति की आराधना कर रही है। उन माता बहनों को भी पार्टी से जोड़ने का अभियान है। मैंने आज भजन मंडली, दुर्गा उत्सव समिति की जो बहन है, उन्हें भाजपा का सदस्य बनने के लिए हम उनके बीच उपस्थित हुए हैं। उत्साह और मां के साथ हमारी बहनें भारतीय जनता पार्टी के सदस्य बन रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ‘शिक्षा भूषण’ सम्मान समारोह: प्रो. कुसुमलता, डॉ रामचंद्रन, के के अग्रवाल सम्मानित, CM मोहन बोले- शिक्षकों का सम्मान कर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m