Arvind Kejriwal On Marshal Appointment: दिल्ली (Delhi) के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को छत्रसाल स्टेडियम में ‘जनता की अदालत’ कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान केजरीवाल के निशाने पर पीएम नरेन्द्र मोदी और बीजेपी रही। केजरीवाल ने दिल्ली में बस मार्शल्स की बहाली को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने सौरभ भारद्वाज की एक दिन पहले की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि कल सौरभ भारद्वाज नहीं, इस देश का जनतंत्र BJP के पैरों पर कराह रहा था।

तिरुपति मंदिर के प्रसाद में मिला ‘कनखजूरा’! श्रद्धालु के दावे से मचा कोहराम, लड्डू में बीफ की चर्बी और गांजा मिलने के दावे के बाद अब नया विवाद- Tirumala Tirupati

केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली का मंत्री सौरभ भारद्वाज मार्शलों की बहाली को लेकर बीजेपी नेताओं के पैर पकड़ लिए। केजरीवाल ने कहा कि, 62 सीट जीतने वाली पार्टी का नेता 8 सीटें जीतने वाली पार्टी के पैरों में गिर गया। कल सौरभ भारद्वाज नहीं, इस देश जनतंत्र बीजेपी के पैरों पर कराह रहा था।

Delhi Ramlila Video: रामलीला में ‘भगवान राम’ का किरदार निभा रहे शख्स की हार्ट अटैक से मौत, मंच पर निकला दम, विचलित कर देगा वीडियो

इस दौरा उन्होंने बीजेपी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए साथ ही बीजेपी को गरीब विरोधी पार्टी बताया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, बीजेपी गरीब आदमियों की नौकरी छीन रही है। इन्होंने 15 हजार सैलरी पाने वाले बस मार्शल को हटाकर बेरोजगार कर दिया। इन्होंने पर्ची बनाने वाले हजार लोगों को हटा दिया। मैं जेल में था तो पता चला कि कई सफाई करने वालों को भी इन लोगों ने हटा दिया है। ये आपका हित सोचने वाले पार्टी नहीं है। आपका हित सोचने वाली पार्टी हम हैं।

Sanjauli Mosque: संजौली मस्जिद पर चलेगा बुलडोजर, गिराए जाएंगे तीन फ्लोर, मस्जिद कमेटी अपने खर्च पर तोड़ेगी

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल देश की राजधानी दिल्ली में बस मार्शल्स की बहाली का मुद्दा गरमाया हुआ है। इसे लेकर शनिवार को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला था। AAP के मुताबिक, दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी, आम आदमी पार्टी और बीजेपी विधायकों के साथ बस मार्शलों की बहाली को लेकर कैबिनेट नोट सौंपने और उस पर मंजूरी के लिए उपराज्यपाल वीके सक्सेना के कार्यालय पहुंचीं थीं, लेकिन इस दौरान बीजेपी विधायक सचिवालय से जाने लगे, लेकिन मंत्री सौरभ भारद्वाज ने उनके पैर पकड़कर रोक लिया. इस घटना की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

‘अब अपना असली चेहरा दिखाया…’, बिहार की मंत्री शीला मंडल आखिर प्रशांत किशोर पर क्यों हुईं आगबबूला- Sheela Mandal On Prashant Kishor

सके बाद CM आतिशी खुद BJP विधायक की गाड़ी में बैठकर LG House इसलिए गईं, ताकि बीजेपी विधायकों को भगाने का कोई भी मौका ना मिले। इसके बाद बस मार्शल्स की नौकरी के मुद्दे पर दिल्ली सचिवालय में बैठक हुई। सीएम आतिशी और दिल्ली सरकार के मंत्रियों के साथ बीजेपी विधायकों की बैठक हुई। मीटिंग में बस मार्शल्स भी मौजूद थे।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में?

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H