रवि रायकवार, दतिया। राज्यस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया मध्य प्रदेश के दतिया पहुंचीं। जहां उन्होंने पीतांबरा पीठ मंदिर में पूजा अर्चना की। वहीं मंदिर में एमपी के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वसुंधरा राजे से मुलाकात की हैं। इस दौरान दोनों के बीच चर्चा भी हुई।

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे नवरात्रि में पीतांबरा पीठ मंदिर में विशिष्ट पूजा अनुष्ठान करती है। इसी के तहत वे दतिया पहुंची। जहां उन्होंने शक्तिपीठ स्थल पीतांबरा पीठ मंदिर में पूजा अर्चना की। एमपी के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी पीतांबरा पीठ के दर्शन किए। इसके बाद नरोत्तम मिश्रा ने राजस्थान की पूर्व सीएम से सौजन्य भेंट की।

ये भी पढ़ें: Shardiya Navratri 2024: देवास माता टेकरी पर उमड़ा श्रद्धालुओं का जनसैलाब, पुलिस प्रशासन अलर्ट

वहीं पूर्व गृहमंत्री मिश्रा ने दतिया के करण सागर मार्ग पर स्थित मांझी समाज की धर्मशाला पहुंचे। जहां उन्होंने भगवान राम की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान मांझी समाज के लोग समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: MP में नवरात्रि की धूम: भक्ति में डूबा अंचल, इंदौर में साउथ इंडियन परिवार ने किया गरबा, अलीराजपुर में मातृ सुरक्षा, खंडवा में मिशन दुर्गा वाहिनी और रतलाम में स्कूटी से पेट्रोलिंग कर रही पुलिस

आपको बता दें कि मां पीतांबरा पीठ मंदिर में हर तरह की मनोकामना पूरी होती है। मान्यता है कि इस शक्ति पीठ पर जो भी दर्शन करने आता है उसके शत्रु, दुख और कष्टों का निवारण माई के दर्शन पूजन मात्र से हो जाता है। यही वजह है कि यहां श्रद्धालुओं के साथ ही राजनेताओं का भी तांता लगा रहता है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m