शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्यप्रदेश में बच्चों और महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों को लेकर सत्याग्रह किया जाएगा। कांग्रेस नेता 25 घंटे के सत्याग्रह पर बैठेंगे। सत्याग्रह राजधानी भोपाल स्थित रोशनपुरा चौराहा पर होगा। 08 अक्टूबर को कांग्रेस की बेटी बचाओ अभियान के तहत सत्याग्रह होगा।

मामले को लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि- बढ़ते अपराधों को लेकर सरकार को जगाने का काम कांग्रेस करेगी।गांधीवादी तरीके से सरकार का ध्यान आकर्षण कराएंगे और विरोध दर्ज कराएंगे। बीते एक माह में बच्चियों और युवतियों के साथ बलात्कार, हत्या जैसे जघन्य अपराध होने का रिकार्ड तोड़ा है। कांग्रेस नवरात्रि के पर्व पर सरकार को जगाने का काम करेगी। सत्याग्रह के दौरान कन्या पूजन भी होगा। कन्या पूजन के साथ सरकार को इनकी रक्षा की जिम्मेदारी कांग्रेस याद दिलाएगी। सत्याग्रह में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। कांग्रेस सरकार में महिला संरक्षण के लिए अंबर ऐप बनाया था। बच्चियों से लेकर महिला सुरक्षा को लेकर सरकार ने अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

वहीं, इस पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता सत्येंद्र जैन ने कहा कि कांग्रेस नेता अपनी सद्बुद्धि के लिए सत्याग्रह करें। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नारी शक्ति को टंच माल और आइटम कहते हैं। दिग्विजय सिंह और कमलनाथ कन्या पूजन का विरोध करते हैं। महिलाओं का अपमान करने वाली कांग्रेस अपने गिरेबान में झांकें। अपने सत्य को पहचानने के लिए आत्म चिंतन करें। अपराधों को लेकर सरकार पूरी तरीके से सजग है।

धरती के भगवान का कमालः युवक के मस्तिष्क में फंसी थी आंख, सर्जरी कर बचाई जान, आंख की रोशनी लौटी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m