ललित सिंह ठाकुर, राजनांदगांव। अंतरराष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम में 3 अक्टूबर से आयोजित शालेय खेल प्रतियोगिता का रविवार को समापन हुआ. प्रतियोगिता में पांच संभागों के 945 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. प्रतियोगिता की आयोजन की बागडोर 100 शिक्षकों ने संभाली. प्रतियोगिता में ओवरऑल विजेता दुर्ग संभाग रहा. इसे भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर कंपनीज के नवनियुक्त अध्यक्ष डाॅ. रोहित यादव पहुंचे स्टेट लोड डिस्पैच सेंटर…

समापन समारोह में मुख्य अतिथि राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे ने कहा कि गर्व की बात है कि राजनांदगांव में राज्य स्तरीय शालेय खेल प्रतियोगिता हुई. सभी खिलाड़ियों ने अच्छा खेल खेला. प्रधानमंत्री मोदी खेल के प्रति बहुत सजग हैं. लगातार खिलाड़ियों के साथ चर्चा करते रहते हैं, उनकी तकलीफों को सुनते हैं, और प्रोत्साहित करते हैं.

सांसद पांडेय ने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय भी खेलों के विकास को प्रोत्साहित कर रहे हैं. आने वाले समय में छत्तीसगढ़ और देश के बच्चे दुनिया में नाम रोशन करेंगे. जिला शिक्षा अधिकारी प्रवास बघेल ने बताया कि विजेता खिलाड़ी और विजेता टीम राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे प्रतियोगिता का आयोजन अच्छा हुआ. पहली बार स्विमिंग की प्रतियोगिता आयोजित की गई.