मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए पिछला साल काफी अच्छा रहा. उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया और कार्तिक के करियर को नयी राह दिखाई. उस फिल्म के बाद कार्तिक के चाहने वालों की लिस्ट अचानक ही बढ़ गयी और और वो आज के दौर के बेहतरीन एक्टर में से एक माने जाने लगे. कार्तिक के पास अब कई फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं. कईयों पर वो काम कर रहे हैं और कई फिल्मों पर काम शुरू करने वाले हैं. कार्तिक 1978 की हिट फिल्म पति पत्नी और वो के रिमेक में नजर आने वाले हैं.

कार्तिक अपनी इस फिल्म के लिए संजीव कुमार के रोल में नजर आने वाले हैं. कार्तिक को संजीव कुमार और विद्या सिन्हा की फिल्म पति पत्नी और वो के रिमेक के लिए साइन किया गया. फिल्म के प्रोड्यूसर जूनो चोपड़ा ने पहले कहा था, “हम उनके दादा बीआर चोपड़ा की 1978  ड्रामा पति पत्नी और वो के रिमेक के बारे में डिस्कस कर रहे थे”.

“कार्तिक ने स्क्रिप्ट को बहुत पसंद किया और वो इस आइकोनिक फिल्म के रिमेक का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं. मेन कहानी तो वही रहेगी लेकिन आज की ऑडियंस के चलते उसे मॉडर्न टच दिया जायेया. तैयारी शुरू हो चुकी है और टीम फरवरी में फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू करेगी”.